शो में फिर राशि बेन बनकर वापसी करेंगी रुचा हसब्निस?

#नई दिल्ली. पॉप्युलर सीरियल साथ निभाना साथिया एक बार चर्चा में आ गया है और इसकी वजह है हाल ही में वायरल हुआ ‘रसोड़े में कौन था?’ वायरल वीडियो। अब मेकर्स शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं।

कुछ दिनों पहले इसका प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के किरदार में नजर आईं। हालांकि, अभी भी राशि के किरदार पर सस्पेंस बरकरार है।

पहले सीजन में राशि का रोल रुचा हसब्निस ने निभाया था। बताया जा रहा था कि वह साथ निभाना साथिया में एक बार फिर राशि के किरदार में नजर आ सकती हैं लेकिन अब इस मामले में रुचा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जूम के साथ बातचीत के दौरान रुचा हसब्निस ने कहा कि उन्हें साथ ‘निभाना साथिया 2’ के बारे में बिल्कुल भी आइडिया नहीं है और न ही मेकर्स ने उन्हें राशि के रोल के लिए संपर्क नहीं किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त विकास गुप्ता बोले- सच सामने आने वाला है

उन्होंने आगे कहा कि हमारे स्टोरी राइटर और कंटेंट राइटर बेहतरीन काम कर रहे हैं। अगर वे दूसरे सीजन में भी ऐसी ही अनोखी कहानियां लेकर आएंगे।

ये देखना काफी मजेदार होगा। रुचा ने बताया कि उन्हें एक्टिंग छोड़े हुए 6 साल हो गए हैं। अब वह एक्टिंग में फिर से वापसी नहीं करना चाहती हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अभी वह बिजनेस आइडिया में काम करना चाहती हैं।

कंगना ने बालासाहेब ठाकरे के इंटरव्यू से साधा शिवसेना पर निशाना

बता दें कि ‘साथ निभाना साथिया 2’ के प्रोमो में देवोलीना पिंक कलर की साड़ी पहने और हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आई थीं। वीडियो में वह कहती हैं, ”शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा।

ये गहना भी न ऐसी-ऐसी चीजें करती है कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड। आप सब यही सोच रहे हैं न कि गहना कौन हैं, तो पता चल जाएगा।”