सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त विकास गुप्ता बोले- सच सामने आने वाला है

#नई दिल्ली. दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त विकास गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। विकास तभी से अपनी आवाज उठा रहे हैं जबसे उन्हें पता चला है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनकी मौत में एक अलग ऐंगल छिपा है।

पवित्र रिश्ता के समय से सुशांत और विकास काफी अच्छे दोस्त थे। सोशल मीडिया पर विकास इस समय सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इंसाफ की डिमांड कर रहे हैं।

हाल ही में विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बताया जा रहा है कि सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट जल्द सामने आने वाली है।

इस फॉरेंसिक रिपोर्ट से पता चल जाएगा कि सुशांत की मौत सुसाइड करने से हुई या मर्डर हुआ। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक 17 सितंबर को मेडिकल असोसिएशन रिपोर्ट रिलीज करेगा।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज ने खोली बॉलीवुड के ‘ड्रग्स कल्चर’ की पोल, ए-लिस्ट एक्टर्स सेट पर लेते हैं कोकेन और वीड

विकास गुप्ता ने इस खबर पर रिएक्शन देते हुए कहा कि अब सच जल्द सामने आएगा। जो लोग सुशांत की मौत के इंसाफ के लिए लड़ रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख रहे हैं, वे आखिरकार सच देखेंगे।

कंगना ने बालासाहेब ठाकरे के इंटरव्यू से साधा शिवसेना पर निशाना

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में गरीबों और बेघर लोगों को खाना खिलाने की मुहिम शुरू की। विकास गुप्ता ने इस मुहिम को आगे बढ़ाते हुए गरीब बच्चों को खाना खिलाया।

ड्रग्स कनेक्शन: रिया-शोविक समेत 6 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

विकास ने बच्चों के साथ फोटोज शेयर कर लिखा, #FeedFood4SSR और मैं यहां हूं। बच्चों के पास आज उनका पसंदीदा खाना होगा, मुस्कुराती आंखों के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा। विकास ने यह भी लिखा, ‘यह प्यार का अवसर देने के लिए सुशांत आपका धन्यवाद’।