जालिम पिता ने इंसानियत को किया शर्मसार, 4 साल की बच्ची की ली जान

अमर भारती : नेपाल के काठमांडू शहर से चौका देने वाली खबर सामने आई है। जिसे पढ़कर आप हैरान रह जायेंगे।  एक पिता ने चंद पैसों के लिए अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पिता ने बिमा के 25 लाख रूपये हासिल करने के लिए अपनी नाबालिक बेटी की गला दबा कर हत्या कर दी।

पुलिस प्रतिनिधि ने  नबीन कर्की ने शुक्रवार को जानकारी दी की काठमांडू शहर सिराहा जिले की नगरपालिका के मौलापुर इलाके के निवासी राम किशोर यादव जिसकी उम्र 39 वर्षीय ने सोमवार को बाप – बेटी के रिश्ते को चूरचूर करते हुए अपनी चार साल की बेटी लक्ष्मी की निष्ठुरता से गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्ची की लाश अगली सुबह तालाब में तैरते हुए दिखाई दी।

पुलिस ने बताया की प्रभु ने अपनी छोटी बेटी के उज्वल भविष्य के लिए बैंक से 25 लाख रूपये का बिमा कराया था। पुलिस ने तहकीकात में पता लगाया की बतौर प्रीमियम 1,75,000 रूपये बैंक में जमा करवा चुका था।   पुलिस ने जानकारी दी कि प्रभु को यहीं से पता चला था कि अगर किसी बीमा धारक की मृत्यु पॉलिसी लेने के एक महीने के भीतर हो जाती है तो बीमा कंपनी बीमित राशि का दोगुना धन देती है।

इस जानकारी के बाद प्रभु के मन में लालच आ गया और उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी।

रिपोर्ट- अभिन्या गोयल

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437