साउथैंप्टन में खेला जाएगा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल

25 मई से तैयारी शुरू करेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली। इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारी टीम इंडिया 25 मई से कर देगी। टीम जाने से पहले भारत मे आठ दिन बबल में रहेगी। इसके बाद ब्रिटेन पहुंचने पर कोविड प्रोटोकॉल के तहत 10 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेगी।

भारत ने किया 20 सदस्य टेस्ट टीम का एलान

बता दें कि 18-22 जून के बीच साउथैंप्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जाना है। वहीं खिलाड़ियों के परिवार को उनके साथ यात्रा की अनुमति है। बीते शुक्रवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए भारत की 20 सदस्यीय टेस्ट टीम का एलान हुआ।

क्वारंटाइन पीरियड को दो हिस्सों में बांट दिया

एएनआइ से बात करते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि टीम इंडिया के क्वारंटाइन पीरियड को दो हिस्सों में बांट दिया है ताकि वह भारत में आठ दिनों के क्वारंटाइन करने के बाद वहां पहुंचकर क्वारंटाइन रहने के साथ साथ अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दें।

खिलाड़ियों के परिवार को यात्रा की अनुमति

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि टीम इंडिया वहां इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की एक सिरीज भी खेलेगी। जिसके लिए उन्हें वहां तीन महीने से ज्यादा रहना होगा। इसको ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों के परिवार को यात्रा करने की अनुमति है। बता दें कि पांच मैचों की सीरीज 4 अगस्त से शुरू होकर 14 सिंतबर को खत्म होगी।

Leave a Reply