मैं चालान नही भरूंगी, जो करना है कर लो

कानून तोड़ने वाली महिला की धमकी

नई दिल्ली। एक तरफ देश एक ऐसी महामारी से जूझ रहा है जिस पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है। बड़े-बड़े वैज्ञानिकों और डॉक्टरों ने लोगों को खुद ही बचाव करने को कहा है, क्योंकि अस्पतालों में हालात बेहद खराब है।उनके मुताबिक इस माहमारी से बचने का सिर्फ यही हथियार है कि मास्क का प्रयोग करें और दो गज की दूरी का पालन करें। कोरोना वायरस से लड़ने के ये दो बड़े हथियार हैं।

दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी

कोरोना महामारी की शुरुआत से ही हम ये लाइन लगातार सुन रहे है, ‘दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी’ जो सच भी है। इसके द्वारा लोगों को कोरोना से बचाने का ही प्रयास किया जा रहा है और लोगों को कोरोना के बने नियमों का पालन करने को कहा जा रहा है।

पुलिस के रोकने पर बवाल

हाल ही में हाई कोर्ट ने भी कहा था कि यदि कोई शख्स गाड़ी में अकेला है तो भी उसे मास्क पहनना जरूरी है। लेकिन कुछ लोगों को कानून तोड़ने और इस महामारी को मजाक समझना शायद उनकी आदत होती है। दरअसल, दिल्ली के दरियागंज के पास का है, जहां एक महिला को मास्क न पहनने पर जब पुलिस ने रोका तो उसने बवाल मचा दिया।

वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में महिला अपने पति के साथ बिना मास्क और कर्फ्यू पास के दरियागंज इलाके में घूम रही थी। पुलिस वाले रोकते हैं तो वह बहुत ही अभद्र बरताव करती है और पुलिसवालों को धमकियां देने लगती है।

दोनों हुए गिरफ्तार

वीडियो में सुना जा सकता है कि महिला कह रही है- तुमने मेरी कार रोकी कैसे? जो कोरोना के नाम पर तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो। महिला पुलिसवालों के साथ बदतमीजी से पेश आ रही थी लेकिन आस पास महिला पुलिस न होने के कारण वह थोड़े असहाय महसूस कर रहे थे। हालांकि बाद महिला की बदतमीजी को देखते हुए महिला पुलिस को बुलाया जाता है। फिलहाल दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply