क्या जल्द रिलीज होगी लक्ष्मी बॉम्ब? हर तरफ हो रही चर्चा

अक्षय कुमार  की अगली फिल्म ‘लक्ष्मी बम शुरू से ही चर्चा में थी। बीते दिनों ऐलान किया गया था कि सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी, उनमें से ‘दिल बेचारा’ और ‘लूटकेस’ के बाद अगला नंबर ‘खुदा हाफिज’ और ‘सड़क 2’ का है।

इस बीच अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के बारे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज डेट भी तय हो गई है। अक्षय कुमार के लिए साल 2020 कम से कम फिल्मों की रिलीज के मामले में अब तक अच्छा नहीं रहा है।

उनकी ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ कोरोना के संक्रमण के भय से बंद हुए सिनेमाघरों की वजह से नहीं रिलीज हुई और उनकी दूसरी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के साथ करण जौहर का नाम जुड़ा होने की वजह से इसे रिलीज पर थोड़ा सहमे हुए हैं।

रिया का खुलासा यूरोप में पेंटिंग देख बदला था सुशांत का रवैया

इस बीच ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’ की रिलीज के दिन ही विशेष फिल्म्स अपनी फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज करने जा रही है।

फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के ट्रेलर को 18 तारीख को रिलीज किया जाएगा। सूत्रों की मानें तो इस ओटीटी पर ‘खुदा हाफिज’ और ‘सड़क 2’ के बाद जो फिल्म रिलीज होने वाली है, वह होगी ‘लक्ष्मी बम।’

रिया चक्रवर्ती के स्पोर्ट में आई स्वरा भास्कर, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हो सकी है लेकिन चर्चा यही है कि ये फिल्म अक्षय कुमार के जन्मदिन पर यानी 9 सितंबर को रिलीज होगी।