ऑनलाइन लूडो में पत्नी से हारा, तो तोड़ दी रीढ़ की हड्डी, ट्विटर यूजर्स ने की कड़ी सजा देने की मांग

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लॉक डाउन किया गया है। इसके चलते लोग घरों में रहने को मजबूर हो गए हैं। ऐसे में देश-दुनिया में घरेलू हिंसा के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ताजा मामला गुजरात के वडोदरा का है, जहां लॉनलाइन लूडो गेम खेलते हुए पत्नी से हारने पर पति को इतना गुस्सा आया कि उसने पत्नी की रीढ़ की हड्डी ही तोड़ दी। अब उस शख्स के खिलाफ सोशल मीडिया में कड़ी सजा दिए जाने की मांग हो रही है।

एक प्रमुख अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना वडोदरा के वेमली क्षेत्र में हुई है।। ट्यूशन टीचर रही महिला को रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट लगी है और उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार, महिला की दो कशेरुकों के बीच गैप आ गया है। इस रिपोर्ट के बाद ट्विटर पर लोगों ने घटना को संज्ञान में लेते हुए रोष जाहिर किया। एक यूजर ने लिखा- मुझे यह समझ में नहीं आता कि पुलिस उस पति को खींचकर लॉक-अप में क्यों नहीं ले गई। एक अन्य यूजर ने लिखा- इस लॉकडाउन में घरेलू हिंसा कितनी बुरी है, यह इसका सच है। अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक है।

रिपोर्ट के अनुसार, जब दंपति लूडो खेल रहे थे, तो महिला ने पहले 3-4 राउंड में पति को हरा दिया। जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया और पति ने गुस्से में आकर पत्नी पर हमला कर दिया। बाद में, वह उसे एक आर्थोपेडिक सर्जन के पास ले जाया गया। इस बीच, मामला 181 अभयम हेल्पलाइन तक भी पहुंच गया।