अब आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कौन करेगा?

दिल्ली कैपिटल्स खतरे में

पुणे। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह शंका खतरा भी बन सकती है। बता दें कि बीते दिन इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला गया था। भारत ने इस मैच को 66 रनों जीतकर बढ़त बनाई। लेकिन इस मैच के दौरान भारत के दो बड़े खिलाडी चोटिल हो गए। रोहित शर्मा बैटिंग करते वक़्त चोटिल हो गए, वहीं श्रेयस अय्यर को रन बचाते वक़्त चोट लग गयी। चोट लगने के बाद दोनों ही मैच खेलते नही दिखे। आईपीएल को लेकर शंका है कि श्रेयस अय्यर इस बार इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा होंगे या नही?

कंधे में लगी चोट बनी समस्या

मंगलवार को हुए इंग्लैंड के खिलाफ मैच में फील्डिंग करते वक़्त भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की कंधे की हड्डी खिसक गई, उन्हें काफी दर्द महसूस करते भी देखा गया। जिसको लेकर 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल को लेकर यह सन्देह है कि इस बार वो खेलेंगे? क्योंकि उनको लगी चोट को ठीक होने में लम्बे वक़्त लगेगा , जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर बैठना पड़ेगा।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं श्रेयस

यह मामला इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर का है जब शार्दूल ठाकुर की गेंद पर बेयरस्टों को शॉट लगाने से रोकने के लिए वह गेंद पर कूद पड़े और चोटिल हो गए। बता दें कि श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं।

बीसीसीआई की मेडिकल रिपोर्ट

बीसीसीआई ने मेडिकल अपडेट में कहा, श्रेयस को स्कैनिंग के लिए ले जाया गया है और इस मैच में वो आगे नहीं खेल सकते। बीसीसीआई ने आगे कहा कि, रोहित शर्मा को बैटिंग करते समय दायीं कोहनी में चोट आई है। जिसके कारण वह भी क्षेत्र रक्षण नहीं कर सके।

Leave a Reply