Ludo खेलने के दौरान दोस्त ने छींका तो कोरोना वायरस फैलाने का बोल मार दी गोली, ये है पूरा मामला

 ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। लूडो खेलने के दौरान छींकने पर एक युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा डीसीपी राजेश कुमार के मुताबिक ‘मंगलवार को एक युवक ने अनपे दोस्त को छींकने की बात पर हुए विवाद में गोली मार दी। इस दौरान उनके दो अन्य दोस्त भी मौजूद थे। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।’ यह घटना उस वक्त हुए है जब देश में लॉकडाउन किया गया है और लोगों को घरों में ही रहने की समझाइश दी जा रही है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के दयानगर गांव में जयवीर अका गुल्लू और प्रशांत उर्फ प्रवेश शैथाली मंदिर में लूडो खेल रहे थे। इस दौरान जयवीर ने अचानक छींक दिया इससे प्रशांत को गुस्सा आ गया और उसने कहा कि क्या वह कोरोना वायरस फैलाना चाहता है?

इसी दौरान जयवीर ने एक बार और छींक दिया और कहा हां इस कोरोना को लो। इसके बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा और प्रशांत ने जयवीर को देशी पिस्टल से गोली मार दी। जैसे ही लोगों को गोली मारने की घटना का पता चला तो गांववालों की भीड़ बढ़ने लगी। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जयवीर को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।