बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही कौन सी पाकिस्तानी एक्ट्रेस

पाकिस्तान और हिंदुस्तान के बीच हमेशा तकरार देखने को मिलती है. नफरत का मौहल हमेशा रिश्तों में तनाव रखता है. लेकिन सिनेमा के जरिए कई बार ये दोनों देश एक दूसरे के करीब आए हैं. कई ऐसे पाकिस्तानी कलाकार हैं जिन्होंने हिंदुस्तान में अपनी अलग जगह बनाई है. अब एक और पाकिस्तानी अभिनेत्री अपनी किस्मत आजमाने बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है.

हम बात करे रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस  Aleeze Nasser की जो बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. Aleeze ‘यारा वे’ नाम की फिल्म के जरिए अपना डेब्यू करेंगी.

Aleeze पाकिस्तानी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है. उन्होंने यलगार जैसी बेहतरीन फिल्म में अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया था. एक्ट्रेस  सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के हमेशा करीब रहने की कोशिश करती है. उनकी हर तस्वीर लंबे समय तक ट्रेंड करती दिख जाती है. उनके लुक्स हमेशा चर्चा का विषय रहते हैं.

Aleeze ने अभी तक पाकिस्तानी सिनेमा के अलावा कही और ट्राई नहीं किया है. ऐसे में उनका अब बॉलीवुड में कदम रखना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है. खुद Aleeze भी इसे अपने लिए एक बड़ी चुनौती मान रही हैं.

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में Aleeze ने बताया है कि वे हमेशा से ही बॉलीवुड में काम करने के सपने देखती थीं. उनकी नजरों में यहां के लोग काफी दयालु हैं. वे हमेशा से ही हिंदी फिल्मों की हीरोइन बनना चाहती थीं.

इसके अलावा Aleeze के दिल में एक ऐसी ख्वाहिश भी है जो वे बॉलीवुड फिल्मों में काम कर पूरा करना चाहती हैं. Aleeze का मन है कि वे एक दिन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान संग काम करें.

वे शाहरुख खान की काफी बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करने के सपने देखती हैं. लेकिन Aleeze के मुताबिक वे एक बार में सिर्फ अपना एक ही सपना पूरा करना चाहती हैं. उन्हें पूरा भरोसा है कि कुछ समय में वे बॉलीवुड के टॉप स्टार्स संग फिल्म कर रही होंगी.

जिस फिल्म के जरिए Aleeze अपना डेब्यू करने जा रही हैं उसकी कहानी बॉलीवुड राइटर Althea Kaushal ने लिखी है. वे इससे पहले शाहरुख की ही फिल्म हैपी न्यू ईयर पर भी काम कर चुके हैं.

Aleeze  से पहले सबा कमर और माहिरा खान और फवाद खान जैसे पाकिस्तानी सेलेब्स बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. अब Aleeze क्या नया कमाल करती हैं, ये देखने वाली बात होगी.


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437