सिराज की बॉलिंग पर क्या बोले कप्तान कोहली

19वें ओवर ने बदला दिया मैच का रुख

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 में अब तक 11 मैच खेले जा चुके हैं। इन 11 मैचों में आरसीबी अकेली ऐसी टीम है जिसको अभी तक एक भी हार नही मिली है। इन मैचों में कोहली की सेना का सामना मुम्बई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हो चुका है। इस सीजन की शुरुआत कप्तान कोहली के लिए बहुत अच्छी रही। आईपीएल 2021 में आरसीबी अच्छे फॉर्म में है, आरसीबी ने बैटिंग और बॉलिंग दोनों डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन किया है।

जीत की लगाई हैट्रिक

रविवार को आरसीबी ने अपना तीसरा मैच केकेआर के साथ खेला, जहां टीम ने 38 रनों से जीत हासिल कर हैट्रिक लगा दी। बता दें कि आंद्रे रसेल क्रीज पर थे और 17वें, 18वें ओवर में क्रम से 20 और 15 रन आ चुके थे। आरसीबी के लिए 19वां ओवर बहुत अहम था जब विराट कोहली ने गेंद सिराज को थमाई और क्रीज पर थे रसेल।

रसेल को नही दिया रन बनाने का मौका

केकेआर की जीत उस समय भी बहुत मुश्किल लग रही थी, लेकिन रसेल मैदान पर थे तो आरसीबी के लिए भी चिंता बनी हुई थी। क्योंकि उन्होंने 17वें और 18वें ओवर में रनों की बरसात कर दी थी। वहीं सिराज ने 19वें ओवर में महज एक रन दिया। उन्होंने पहली पांच गेंदों पर रसेल को एक भी रन बनाने का मौका नहीं दिया। जिसके कारण मैच का रुख बदल गया और केकेआर को हार का सामना करना पड़ा।

आज उसने मैच खत्म किया : विराट

मैच के बाद विराट ने सिराज के उस ओवर का जिक्र किया और कहा, ‘खासकर सिराज के द्वारा रसेल को किया गया ओवर (जिसमे केवल 1 ही रन दिया)।ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से वह अलग गेंदबाज बन गया है और आज उसने मैच खत्म किया।’

सोशल मीडिया पर खूब हुई तारीफ

सिराज ने 19वें ओवर में एक ही रन दिया और जिसके बाद केकेआर को आखिरी 6 बोल में 43 रनों बनाने थे, जो असम्भव से थे । इसके बाद सिराज की सोशल मीडिया पर भी खूब तारीफ हुई है। उन्होंने जिस तरह से रसेल को सटीक यॉर्कर गेंद डाली, उसने हर किसी का दिल जीत लिया।

Leave a Reply