एसएसआर के नाम पर डोनेशन इकट्ठा करने पर चेतावनी

बड़ी बहन मीतू सिंह ने किया ट्वीट

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने बीते दिन एक ट्वीट किया। मीतू सिंह ने गुरुवार को उनके फैंस को सुशांत सिंह के नाम पर दान इकट्ठा किये जाने के खिलाफ चेतावनी दी है और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारा परिवार उनसे सम्बंधित किसी भी चीज के बदले धन जुटाने की अनुमति नही देता है। इन लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए।

मीतू सिंह ने ट्वीट में ये लिखा।
आपको बता दें कि सुशांत के नाम डोनेशन इकट्ठा कर रहे लोगों के खिलाफ मीतू सिंह ने एक लंबा ट्वीट लिखा। जिसमें लिखा कि, बड़े अफसोस कि बात है, हमें इस बात की जानकारी मिली है कि कुछ लोग अपने निजी लाभ के लिए इस स्थिति का लाभ उठा रहे हैं जो कि एक अमानवीय कृत्य है। इन सभी लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए।

किसी को दान एकत्रित करने के लिए अधिकृत नही किया
वो आगे लिखती हैं कि हम यह भी सभी के ध्यान में लाना चाहते हैं कि परिवार ने एसएसआर के नाम पर किसी को दान या धन जुटाने के लिए अधिकृत नहीं किया है और किसी को भी एसएसआर के बारे में या उससे संबंधित कुछ भी करने की सहमति नहीं है, चाहे वह एक फिल्म हो, एक किताब या एक चीज।

आपदा को अवसर में बदलने का शौक नहीं
अपने आखिरी ट्वीट में उन्होंने कहा कि, परिवार को एक विनाशकारी आपदा को अवसर में बदलने का शौक नहीं है और हम किसी को ऐसा नहीं करने देंगे। #jucticeforsushantsinghrajput #ssrians #sushantsinghrajput

Leave a Reply