शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 10 चोरी की बाइक बरामद

अमर भारती : झाँसी में स्वाट नवाबाद ओर सर्वलान्स की टीम ने आज दो शातिर वाहन चोरो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 चोरी की बाइक बरामद कर ली। बरामद हुई बाइक में 3 बाइक चोरियों के मामले जनपद के थानों में दर्ज है। बुधवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर में कई दिनों से बढ़ रही वाहन चोरियों की घटनाओं की रोकथाम के लिए स्वाट नवाबाद व सर्वलान्स की टीम का गठन किया गया था। आज स्वाट टीम प्रभारी जितेंद्र सिंह तक्खर व नवाबाद प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह व सर्वलान्स प्रभारी विजय पांडे अपनी पुलिस टीन उपनिरीक्षक सुरेंद्र प्रताप सिंह व सिपाही राजीव सिंह व सोमेश रमेश प्रदीप सेंगर आदि के साथ वुधवार की सुबह अपराधियो की धर पकड़ में लगे थे।
तभी सखी के हनुमान मंदिर के पास 2 युवक बाइक से आते दिखाई दिए जिन्हें रोकने पर वह अपने कागजात नही दिखा सके। जब पुलिस टीम ने उनसे गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि यह बाइक चोरी की है ओर वह बाइक चोरी करके अपने अय्यासी ओर महंगे शोक पूरा करने के लिए कम दामो में बेच देते है। पुलिस टीम ने उनकी निशान देही पर छापेमार कार्यवाही करते हुए 8 और चोरी की बाइक जिनमे एक एक्टिवा भी शामिल है को बरामद कर लिया। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए चोरो ने अपने नाम बड़ागॉव के दिगारा निवासी विशाल बाल्मीक व करन बाल्मीक बताया। पकड़े गए दोनों चोरो के विरुद्ध अभियोग पंजिकृत कर उन्हें जेल भेज दिया। एसएसपी ने बताया कि बाइक चोरो को पकड़ने वाली टीम को 10 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437