नगर पालिका कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट का पुलिस ने किया खुलासा दो अभियुक्त गिरफ्तार

अमर भारती : लोनी  बॉर्डर थाना  पुलिस ने बीते दिनो लोनी नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जबकि अभी कुछ आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है गिरफ्तार अभियुक्तों से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 16 जनवरी को बॉर्डर क्षेत्र के बलराम नगर में स्थित नगर पालिका के कैंप कार्यालय पर कुछ लोगों ने नगरपालिका अधिशासी अधिकारी के प्राइवेट कर्मचारी महेंद्र गुप्ता और  सूरज के साथ मारपीट की थी जिसकी शिकायत पीड़ितों ने थाना लोनी बॉर्डर में दी थी।

जिनकी तलाश में पुलिस लगी थी गुरुवार दोपहर लगभग 2 बजे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बलराम नगर 100 फुटा रोड से मोटरसाइकल समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान महबूब पुत्र नूरुद्दीन सलीम पुत्र नूरुद्दीन चिरोड़ी के रूप में हुई। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया की महबूब पिछले काफी समय से नगर पालिका में चलने वाली गाड़ियों की मरम्मत का काम करता और करवाता था।

पिछले एक-दो महीने से लोनी नगर पालिका अधिशासी अधिकारी के साथ काम करने करने वाले कर्मचारी महेंद्र गुप्ता उर्फ चालू ने यह काम किसी दूसरे व्यक्ति को दे दिया इस बात को लेकर महबूब और महेंद्र गुप्ता के बीच कहासुनी गाली गलौज हुई थी जिसका बदला लेने के लिए महबूब ने अपने भाई सलीम एवं साथियों के साथ मिलकर 16 दिसंबर की रात महेंद्र गुप्ता और मनोज के साथ मारपीट की थी।

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे आरोपियो को गिरफ्तार कर  पुलिस ने  जेल  भेज दिया और उनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है आरोपियो को गिरफ्तार करने वाली टीम में लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह, लालबाग चौकी प्रभारी उप निरीक्षक अखिलेश कुमार, हेड कांस्टेबल मनोज कुमार, कांस्टेबल मनोज कुमार, विपिन कुमार, दीपक कुमार साथ रहे।

रिपोर्ट-यशपाल कसाना