ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने किए तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

अमर भारती : ट्रॉनिका सिटी थाना पुलिस ने 26 जनवरी को रामेश्वर पार्क में पान की दुकान पर हुई लूट का खुलासा करते हुए तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार अभियुक्तों से दुकान से लुटे हुए 4800 रुपए नगद आधार कार्ड, पहचान पत्र, एक तमंचा दो कारतूस, दो चाकू घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है।

प्रेस वार्ता में क्षेत्राधिकारी लोनी राजकुमार पांडे ने बताया कि 26 जनवरी को रामेश्वर पार्क में  पान की दुकान पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसकी शिकायत  दुकान संचालक  मनीष कुमार  ने  थाना ट्रॉनिका सिटी में शिकायत दर्ज कराई थी दुकान संचालक द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस टीम ने अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी।

मंगलवार सुबह रामपार्क सिद्ध बाबा मंदिर के पास चेकिंग के दौरान तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने पान की दुकान पर हुई लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गिरफ्तार अभियुक्तों से लूटे गए 4800 रुपये दो तमंचे कारतूस दो चाकू एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान लोनी बॉर्डर क्षेत्र के मुकेश पुत्र रामसेवक, चमन खान उर्फ चमन पुत्र इस्लाम खां, पवन पुत्र शंकर राय के रूप में हुई।

गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ थाना ट्रॉनिका सिटी में लगभग आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है इनके अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी रमेशचंद्र राणा उपनिरीक्षक नागेंद्र सिंह मलिक कांस्टेबल विकास कुमार सचिन कुमार आशुतोष सिंह सुशील कुमार सत्तार खान रहे।

रिपोर्ट-यशपाल कसाना