IIT कैंम्प्स में हुआ ट्रिपल सुसाइड, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अमर भारती – दिल्ली से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जिलमें आईआईटी कैंम्पस में रहने वाले एक गुलशन नाम के लैब टेक्नीशियन ने अपनी पत्नी सुनीता और अपनी मां के साथ मिलकर खुदखुशी कर ली। बता दें कि, पुलिस को इस बात की जानकारी आईआईटी कैम्पस से शुक्रवार रात 9 बजकर 50 मिनट पर मिली कि ना तो गुलशन के परिवार से कोई फोन उठा रहा है और ना ही कोई घर का दरवाज़ा खोल रहा है।

इस बात का पता चलते ही पुलिस ने वहां पहुंचकर देखा कि उन तीनों के शव अलग-अलग कमरे में टंगे हुए थे। पुलिस को जांच करने पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन  गुलशन की शादी कुछ महीने पहले ही हुई थी और वह हरियाणा का रहने वाला था, जैसी कुछ बातें सामने आई हैं।

बता दें कि, पुलिस ने उनके परिवार को ट्रिपल सुसाइड के बारे में बताया है। साथ ही यह भी बता दें कि, पुलिस ने उनके शवों को सफदरजंग के अस्पताल में जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा है कि, परिवार के आने के बाद ही तीनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे जाएंगे। फिलहाल पुलिस का कहना है कि केस अभी तक पूरी तरह से साफ नहीं है, लेकिन पुलिस गुलशन के दोस्तों से और उनके परिवार से पूछताछ कर इस केस की जांच में लगी हुई है।

रिपोर्ट- अनुभव जैन

 


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437