टोनिका सिटी पुलिस ने किए दो शातिर चोर गिरफ्तार

अमर भारती : गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस ने चोरी की 10 एलईडी/एलसीडी, दो चाकू, चोरी की एक मोटरसाइकिल एवं ऑटो बरामद किए हैं।

प्रेस वार्ता में क्षेत्राधिकारी लोनी राजकुमार पांडे ने बताया कि ट्रॉनिका सिटी थाना रमेश चंद्र राणा पुलिस टीम के साथ मंगलवार देर रात लोनी के गढी कटैया गांव के राम पार्क रोड पर चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबीर ने ऑटो में चोर आने की सूचना दी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने एक ऑटो को चेकिंग के लिए रोका पुलिस टीम को ऑटो मैं सवार दो अभियुक्तों से चाकू बरामद किए ऑटो में रखी एलसीडी के बारे में पूछताछ की पूछताछ में इन्होंने एलसीडी चोरी की बताई जोकि डीएलएफ के एक होटल से चुराई गई थी।

गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान कमल पुत्र दंगल सिंह, अफरोज पुत्र इसहाक निवासी उस्मानपुर नई दिल्ली के रूप में हुई। गिरफ्तार अभियुक्तों पर दिल्ली-एनसीआर के कई थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। इनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

रिपोर्ट-यशपाल कसाना