टीएमसी नेताओं को मिलेगी चुन-चुन कर सज़ा: योगी

पश्चिम बंगाल। पुरुलिया में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

टीएमसी नेता कानून नहीं मानते

योगी ने कहा कि ऐसा भी समय था जब 2014 से पहले लोग मंदिर जाने से डरते थे लेकिन अब ममता दीदी भी मंदिर जाकर चंडी का पाठ पढ़ रही हैं, वही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंदिर में माथा टेक रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद ऐसे कई  बदलाव आये हैं।  रैली में योगी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के नेता कानून को नही मानते है, इस पर  उन्होंने कहा कि दो मई के बाद टीएमसी की विदाई तय है। योगी ने चेतावनी दी कि टीएमसी के गुंडों को दो मई के बाद चुन – चुन कर सज़ा दी जाएगी।

बंगाल में अराजकता खत्म होगी

योगी ने कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं और बंगाल हमेशा से परिवर्तन की धरती रही है। बंगाल के द्वारा ही देश को राष्ट्रगान  और वंदे मातरम् भी मिला है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जल्द ही अराजकता का दौर अब खत्म होने वाला है और भाजपा के आते ही अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा।इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के  सांसद राहुल गांधी को भी  निशाने पर लिया और कहा कि राहुल ने भी आजकल मंदिर में जाना शुरू कर दिया है, लेकिन उन्हें अभी भी मंदिर में बैठना तक नहीं आता। उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी भी मंदिर में माथा टेक रहे हैं। 

हमें कोई राम से अलग नही कर सकता

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  हमारे जीवन से राम को कोई भी अलग नहीं कर सकता। जो राम से हमें अलग करने की कोशिश भी करेगा उसे सत्ता से वंचित होना पड़ेगा। ममता दीदी ने राम का विरोध करके तय कर लिया है कि अब बंगाल की जनता उन्हें बर्दाश्त नहीं करेगी। और वे पहले भी ऐसा करती रही हैं। 

Leave a Reply