टाइगर वुड्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

एक्सीडेंट के दो महीने बाद शेयर की पहली फ़ोटो

नई दिल्ली। दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स का 23 फरवरी को एक्सीडेंट हुआ था। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि शुक्रवार को टाइगर वुड्स ने एक्सीडेंट के दो महीने बाद सोशल मीडिया पर अपनी पहली फोटो शेयर की। इस तस्वीर में वह अपने कुत्ते के साथ नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि वुड्स की कार का एक्सीडेंट हुआ था तो उनके पैर में चोट आई थी। एक्सीडेंट के बाद एयरबैग के कारण टाइगर वुड्स की जान बची थी।

इंस्टाग्राम पर शेयर की पिक्चर

टाइगर वुड्स  ने इंस्टाग्राम में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि रिहैब के दौरान आपका पार्टनर वफादार जानवर हो तो ये बहुत अच्छा होता है। इंसान का सबसे अच्छा दोस्त। बता दें कि वुड्स की एसयूवी कार का एक्सीडेंट रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास हुआ था । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरबैग ने  टाइगर वुड्स की जान बचाई थी। उनकी एसयूवी के एयरबैग सही समय पर खुल गए थे, जिसके कारण उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई।

टाइगर के नाम कई इनाम

टाइगर वुड्स ने 15 प्रमुख पेशेवर गोल्फ प्रतियोगिताएं जीती हैं। ये गोल्फ के इतिहास में किसी भी पुरुष खिलाड़ी की दूसरी सर्वोच्च उपलब्धि हैं।  82 पीजीए टूर प्रतियोगिताएं जीतने वाले वो दुनिया के तीसरे गोल्फ खिलाड़ी हैं।  टाइदगर पूर्व वर्ल्ड नंबर 1 और दुनिया के सबसे महंगे पेशेवर खिलाड़ी रह चुके हैं। एक अनुमान के अनुसार 2010 में अपनी जीत और विज्ञापनों से 9 करोड़ डॉलर से ज्यादा कमाए थे।

Leave a Reply