मुरादाबाद: चोरी के आरोप में युवक को पेड़ से बांध कर पीटा, आरोपी समेत पीटने वाले तीन युवक गिरफ्तार

Dalit Person Brutally Beaten By Dabang - कौशांबी में दबंगों का कहर, पेड़ से  बांधकर दलित को बेरहमी से पीटा, पत्नी पर भी लाठी- डंडे से हमला | Patrika News

नई दिल्ली। रविवार को मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट नगर में बनी दुकानों के पास एक युवक नशे की हालत में घूम रहा था। इसी बीच वहां कुछ लोगों ने उस नशेङी को सामान उठा के ले जाते हुए देखा। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे मौके पर ही धर दबोचा और पुलिस को जानकारी न देते हुए खुद ही उसे सजा देने लगे। लोगों ने आरोपी को पहले पेङ से बांध कर पीटा, उसका वीडियो बनाया और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

आरोपी को पीटने के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार

पुलिस को जैसे ही वारदात की सूचना मिली आरोपी को और उसे पीटने के अपराध में तीन युवकों – अवधेश, कमल सिंह और कपिल को भी गिरफ्तार कर लिया। वह तीनों युवक ट्रांसपोर्ट नगर में दुकानदार हैं।

पुलिस की आरोपी से पुछताछ

आरोपी से पुलिस के द्वारा हुई पूछताछ में पता चला कि वह नशे का आदी है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी का सामान बरामद किया है, उसने बताया है कि उसका नाम समीर है। आरोपी ने अपना पता संभल ज़िले का बताया हालांकि वह पता गलत निकला। साथ ही जांच के दौरान पता चला कि नशे में होने के कारण आरोपी अपने माता-पिता की जानकारी नहीं दे पा रहा था।

Leave a Reply