गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

लखीसराय की सूर्यगढ़ा पुलिस ने गाड़ियों की चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा है. गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. जिसके पास से दो चोरी की बाइक बरामद हुई हैं. गिरोह के सदस्य कई गाड़ियों की चोरी के मामले में आरोपी थे.

लखीसराय एसपी सुशील कुमार को सूचना मिली थी कि बाइक चोर गिरोह के कई सदस्य इस क्षेत्र में घूम रहे हैं. वहीं सूचना के बाद एसपी सुशील कुमार ने एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर गिरोह के सदस्य की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया.

तीन सदस्य को गिरफ्तार किया

पुलिस ने सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास से गाड़ियों की चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से दो चोरी की बाइक बरामद हुई हैं. गिरफ्तार चोरों की पहचान छोटू सिंह नौवगछिया, रवि पांडेय खगड़िया और रणधीर कुमार बन्नू बगीचा लखीसराय के रूप में हुई है. गिरफ्तार छोटू सिंह और रवि पांडेय पर लखीसराय जिले के अलावा खगड़िया, नालंदा, पटना, फारबिसगंज, दरभंगा, नौवगछिया में गाड़ियों की लूट का मामला दर्ज है.

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अपराधी दर्जनों मामले में आरोपी थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन तीनों की गिरफ्तारी की है. गिरोह के द्वारा लखीसराय, पटना, खगडिया, नालंदा, नौवगछिया, दरभंगा में हथियार के बल पर वाहन लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है. पुलिस पूछताछ के बाद अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी मे जुटी है.