‘लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे।’- डॉ हर्षवर्धन

राहुल गांधी के ट्वीट पर भड़के हर्षवर्धन

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के चलते देश में कितनी तबाही हुई है यह बात किसी से छिपी नहीं है। जिसके चलते विपक्ष ने सत्ताधारी बीजेपी पर काफी सवाल उठाये। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी केंद्र सरकार पर लगातार जुबानी हमलें करते दिखाई दे रहे है। कई बार वह सरकार पर मौतों के सही आंकड़े छुपाने का आरोप लगाते रहे हैं। तो कही बार सरकार की तैयारियों को लेकर सवाल उठाते हैं।

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने पलटवार

इस बार केंद्र सरकार की ओर से उन पर पलटवार किया गया है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से द न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स’ की एक खबर साझा की गई। जो कि देश में कोरोना से मौत के सरकारी और अनुमानित आंकड़ों से जुड़ी खबर थी। जिस पर राहुल के इस ट्वीट पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने पलटवार किया है।

डॉ हर्षवर्धन ने किया ट्वीट

डॉ हर्षवर्धन ने राहुल गांधी के ट्वीट पर कहा , ‘लाशों पर राजनीति, कांग्रेस स्टाइल! पेड़ों पर से गिद्ध भले ही लुप्त हो रहे हों, लेकिन लगता है उनकी ऊर्जा धरती के गिद्धों में समाहित हो रही है। राहुल गांधी जी को दिल्ली से अधिक न्यूयॉर्क पर भरोसा है। लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे।’

‘भारत सरकार झूठ बोलती है।’

राहुल गांधी ने द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक खबर को ट्वीट करके सांझा किया था। कि ‘नंबर झूठ नहीं बोलते भारत सरकार बोलती है।’ विदेशी अखबार की इस खबर में दावा किया गया है कि केंद्र सरकार के कोरोना संबंधित आंकड़ों और असलियत में बहुत अंतर है।

Leave a Reply