फैशन का है ये जलवा : अब दुनिया में हिंदुस्तानी टैलेंट्स का होगा दबदबा, फैशन के साथ पढ़ाई भी कराएगा ‘एफटीवी’

नई दिल्ली। कई वर्षों से लोगों के दिलों पर छाया हुआ फैशन टीवी अब भारत में भी एक नयी सोच और मक़सद के साथ आ पहुँचा है। फैशन टीवी के एमडी काशिफ़ खान ने एक प्रेस वार्ता में इस बात की जानकारी दी।

हर कोई दे सकता है ऑडिशन

काशिफ़ ने बताया कि भारत के अंदर अलग-अलग राज्यों में फैशन टीवी 8 पैजेंट टाइटल पर काम करेगा। जिसमें, वह हर व्यक्ति ऑडिशन दे सकता है जो कॉन्फ़िडेंट है और इस इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहता है। ख़ान के मुताबिक़, वो टैलंटेड कैंडिडेट्स को इंटरनेशनल लेवल तक लेकर जाएँगे।

शशि भूषण बने भारत के एमडी

उन्होंने आगे बताया कि फैशन टीवी ने भारत के अंदर शशि भूषण मिश्रा के साथ करार कर लिया है, जिन्हें फैशन टीवी पैजेंट्स का भारत से एमडी भी बनाया गया है।

अपने ही ब्रैंड्स में नौकरी भी देगा एफटीवी

काशिफ़ ख़ान के मुताबिक़, फैशन टीवी भारत में अब एफटीवी स्कूल ऑफ़ परफार्मिंग आर्ट्स के ज़रिए बच्चों को फैशन के साथ पढ़ने का मौक़ा भी देगा। इससे बच्चों को बेनेफ़िट ये होगा की वो फ़ैशन टीवी से जुड़े कोर्सेज़ में से जिस भी कोर्स में एड्मिशन लेंगे, उन्हें उसी फ़ील्ड में फ़ैशन टीवी ही अपने ही ब्रैंड्स या फ्रेंचाइजी में नौकरी भी दिलवाएगा।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचेगी भारत की कला

जिस तरह से फ़ैशन टीवी ने भारत में नए आयाम स्थापित करने की कोशिश की है, इससे ये कहना ग़लत नहीं होगा कि महामारी के इस दौर में जहां लोग बेरोज़गारी से परेशान हैं तो वहीं वो फैशन टीवी के साथ नए अवसर का फ़ायदा उठा सकते हैं। साथ ही, भारत के टैलंटेड बच्चे भी अपनी कला को अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुँचा सकते हैं।

Leave a Reply