सीएम ममता का ये बड़ा दावा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. इससे पहले सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच जंग छिड़ी हुई है. आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बांकुड़ा की रैली में दावा किया कि बीजेपी टीएमसी के विधायकों को पैसों का लालच दे रही है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर बीजेपी में हिम्मत है, तो मुझे गिरफ्तार कराए, मैं जेल से भी चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करूंगी.

बीजेपी को बताया देश के लिए अभिशाप

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी  पार्टी बदलने के लिए तृणमूल कांग्रेस के विधायकों को पैसों का लालच दे रही है. ममता बनर्जी यहीं पर नहीं थमी उन्होंने बीजेपी को झूठ का पुलिंदा बताया. साथ ही कहा कि बीजेपी देश के लिए सबसे बड़ा अभिशाप है.

अमित शाह का दलित के घर भोजन करना सिर्फ दिखावा

इससे पहले सोमवार को ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के महीने की शुरूआत में  बांकुरा के चतुरडीह गांव में एक आदिवासी परिवार के साथ भोजन करने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह केवल कैमरों के लिए किया गया था .

जबकि हकीकत यह है कि मंत्री ने अपना खान बाहर से मंगवाकर वहां खाया था. ममता ने आरोप लगया की शाह ने फाइव स्टार होटल और पोस्ट बोरा में पकाए गए बासमती चावल खाए थे जबकि परिवार की महिला सदस्यों को सब्जियां और धनिया पत्ती काटते हुए देखा गया था. ममता ने कहा कि शाह का दलित के घर पर खाना खाना महज कैमरों के लिए था.