मध्‍य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1832 हुआ, अब तक 94 की मौत

मध्‍य प्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है। शुक्रवार को भी प्रदेश में 50 से अधिक नए मरीज मिले। कुल आंकड़ा 1832 तक जा पहुंचा। इसके अलावा तीन मौत हुई है जिसमें उज्जैन कलेक्टोरेट का एक बाबू शामिल है। उज्जैन में गुरुवार को 48 नए केस सामने आए थे। शुक्रवार को मिली रिपोर्टों के बाद संक्रमितों की संख्या 106 हो गई है, वहीं मौत का आंकड़ा भी 16 तक पहुंच गया।

शुक्रवार को कलेक्टोरेट में पदस्थ 51 साल के बाबू की भी कोरोना के कारण मौत हो गई। गुरुवार सुबह संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें आरडी गार्डी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार रात को उन्होंने अपने एक साथी को मोबाइल से कॉल कर कहा था कि यहां ऑक्सीजन की कमी है, मुझे यहां से निकालो। शुक्रवार सुबह उनकी मौत हो गई। शहर के नए मरीजों में भाजपा पार्षद और जिला अस्पताल की दो नर्स शामिल हैं।

उज्जैन में चार दिनों में 75 मामले सामने आए हैं। अधिकारियों का कहना है कि कई मामलों की जांच पेंडिंग चल रही थी। चार दिनों में 620 से अधिक रिपोर्टें आई हैं। एक साथ नतीजे आने से मरीजों की संख्या बढ़ी है। कुछ और इलाकों में भी संक्रमण फैला है। एहतियात बतौर सभी स्थानों को सील किया गया है। साथ ही सर्वे भी कराया जा रहा है। भोपाल में पांच डॉक्टर, तीन पुलिसकर्मी सहित 36 नए पॉजिटिव, एक की मौत कोरोना संक्रमण के बीच राजधानी भोपाल में एक दिन में 36 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। वहीं एक की मौत भी हो गई है।