दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़, अपनी कप्तानी दौर के अंत के मुहाने पर?

खुद छोड़, रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंपने का फैसला ले सकते है विराट कोहली

Virat Kohli, Rohit Sharma 'Bromance' Behind The Microphone | Cricket News

नई दिल्ली। एम एस धोनी के दौर के बाद किंग कोहली की कप्तानी के काल (दौर) में जी रहे हम शायद अब व्हाईट बॉल क्रिकेट में विराट कोहली की कप्तानी छोड़ भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के दौर में प्रवेश करने वाले हैं। दरअसल मीडिया रिपोर्ट के हवाले से ख़बर सामने आ रही है कि विराट कोहली अक्टूबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमिरात, ओमान में होने जा रहे T20 विश्व कप के बाद विराट कोहली एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और T20 से अपनी कप्तानी छोड़ आईपीएल के सबसे सफल कप्तान कहे जाने वाले रोहित शर्मा को सौंप देंगे।

विराट खुद कर सकते है घोषणा- रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शर्मा टी20 विश्व कप के बाद भारत की सफेद गेंद वाली टीम के कप्तान के रूप में कार्यभार संभालेंगे। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये बड़ी घोषणा जल्द ही खुद विराट कोहली BCCI के साथ मिलकर करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया ने इस संबंध में बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से लिखा, “विराट खुद घोषणा करेंगे।

अपनी बल्लेबाज़ी पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं विराट

व्हाईट बॉल क्रिकेट में भारतीय टीम की कप्तानी का ज़िम्मा रोहित शर्मा को सौंपने वाले विराट का विचार है कि उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने और वह बनने की जरूरत है जो वह हमेशा से रहे हैं – दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज।”

Leave a Reply