टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल फॉर्म में नहीं

हरभजन सिंह ने जताई ये उम्मीद

नई दिल्ली। भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज सुभमन गिल कुछ समय से अच्छे फॉर्म में नहीं हैं। आपको बता दें कि हाल ही में हुए आईपीएल 2021 में जितने भी मैच हुए उनमें भी गिल की मजेदार बल्लेबाज देखने को नहीं मिली। वहीं इसी बीच सुभमन गिल को लेकर हरभजन सिंह ने उम्मीद जताई है कि गिल जल्द ही अच्छे फॉर्म में वापसी करेंगे। इतना ही नहीं हरभजन सिंह ने यह भी कहा कि इंग्लैंड दौरे पर आने वाले तीन महीने गिल बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

अगले तीन महीनों में करना होगा शानदार प्रदर्शन
भज्जी ने आगे ये कहा कि बल्लेबाज शुभमन गिल को इंग्लैंड और आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद एल अच्छे फॉर्म में वापसी करनी चाहिए। बता दें कि गिल के बारे में हरभजन ने विश्वास जताते हुए कहा कि पंजाब के सलामी बल्लेबाज ने अवश्य ही अपनी कमियों को सुधारने पर काम किया होगा और उम्मीद जताई कि वह इंग्लैंड में अगले तीन महीनों शानदार प्रदर्शन करेगा।

गिल को खेलनी होगी बेहतरीन पारी
उन्होंने कहा कि, ‘पहली पारी में 375 से 400 रन का स्कोर भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण के लिए बहुत अच्छा होगा। लेकिन इतने बड़े स्कोर के लिए सुभमन गिल को भी बेहतरीन पारी खेलनी होगी। रोहित को वर्ल्ड कप के दौरान सफेद गेंद से काफी सफलता मिली है और वह काफी अनुभवी भी हैं।’ हरभजन सिंह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में रोहित और शुभमन गिल को पारी की शुरुआत करते देखना चाहते हैं।

केकेआर के लिए खेलते हैं
आपको बता दें कि सुभमन गिल और हरभजन सिंह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए साथ में ही खेलते हैं।

Leave a Reply