विश्व कप के बाद आज पहला मैच खेलने उतरेगी टीम इंडिया

अमर भारती : विश्व कप के बाद आज टीम इंडिया अपना पहला टी-20 मुकाबला वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने उतरेगी। यहां पर भारत को कुल तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। शनिवार को फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में पहला टी-20 खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8.00 बजे शुरू होगा।

बता दें कि इस दौरे पर जाने से पहले भारत के कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि 2020 और 2021 में होने वाले वर्ल्ड टी-20 ने यह तय किया कि खिलाड़ियों के पास खेलने के लिए हमेशा कुछ न कुछ हो। इसलिए तीन मैचों की सीरीज में युवा खिलाड़ियों को भी अपना प्रदर्शन दिखाने का मौका मिलेगा।

इस सीरीज में मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर और खलील अहमद 50 ओवरों के विश्व कप में नहीं खेल पाए थे, लेकिन इस सीरीज में उन्हें अहम जिम्मेदारी दी जा रही है। इन तीनों खिलाड़ियों ने इंडिया-ए के लिए वेस्टइंडीज में शानदार प्रदर्शन किया है और वे उम्मीद करेंगे कि आगामी सीरीज में भी बेहतरीन प्रदर्शन करके कप्तान एवं चयनकर्ताओं पर भविष्य के लिए अपनी छाप छोड़ पाएं।

वैसे अगर देखा जाए तो भारतीय टीम सीरीज में जीत की मजबूत दावेदार है, लेकिन अपने घर में खेल रही वेस्टइंडीज को टी-20 कम नहीं माना जा सकता। कार्लोस ब्रेथवेट की कप्तानी में खेलने वाली मेजबान टीम में कीरोन पोलार्ड और सुनील नरेन जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं जो किसी टीम के खिलाफ अपने दम पर मैच पलट सकते हैं।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437