‘नोबल की तर्ज पर टैगोर’ और ‘ऑस्कर की तर्ज पर लाएंगे सत्यजीत रे प्राइज’- अमित शाह

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चुनाव होने जा रहे हैं, जिसके चलते जोर शोर से  प्रचार का काम चल रहा  है। आज यहां के गोसाबा में गृह मंत्री अमित शाह  ने जनसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कहा कि आज गंगासागर के पवित्र तीर्थ की इस भूमि पर आकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं। सारे तीर्थ बार-बार, गंगासागर एक बार। 

भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई

उन्होंने आगे कहा कि “हम नोबल प्राइज की तर्ज पर टैगोर प्राइज और ऑस्कर की तर्ज पर सत्यजीत रे प्राइज लाकर हम बंगाल के दो बेटों क श्रद्धांजली देंगे।” शाह ने  ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए कहा कि “अंफान तूफान के बाद नरेंद्र मोदी जी ने 10,000 करोड़ रुपये की सहायता राशि भेजी, लेकिन यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला। भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई। भाजपा सरकार आने के बाद एसआईटी बनाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

बीजेपी की सरकार राज्य में CAA लागू करेगी

शाह ने कहा कि “बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं।  ममता दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाएं हैं। गरीबों के हक का पैसा कट मनी वाले ले जाते है। इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी। अपने संबोधन में अमित शाह ने फिर दोहराया कि बीजेपी की सरकार राज्य में CAA लागू करेगी और शरणार्थियों को नागरिकता देगी।

Leave a Reply