अयोध्या फैसले पर पुलिस अधीक्षक श्री राजकरण नय्यार समेत सभी जिलाअधिकारी जिजोड़ से कर रहे मेहनत

अमर भारती : अयोध्या प्रकरण में आगामी दिनों में माननीय उच्चतम न्यायालय के संभावित निर्णय को लेकर लगातार पुलिस अधीक्षक श्री राजकरण नय्यार ने  जिले के सभी अधिकारियों सहित व क्षेत्रों  के  विभिन्न थाने,चौकी  पर लगातार जिजोड़ से मेहनत की जा रही है।

एसपी राजकरण नैयर से अयोध्या पर अहम  फैसला  आने के संबंध में बातचीत हुई। एक्सपोज इंडिया के  रिपोर्टर से  बात करने के दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिले में लगभग सभी क्षेत्रों में गस्त किए जा रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया के लिए एक अलग व्यवस्था बनाई गई है। जो 24 घंटे मॉनिटरिंग  कर रहे हैं। किसी भी प्रकार की अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी व 112 नंबर पर किए जाने वाली शिकायतों को तुरंत संज्ञान में लिया जा रहा है।

अयोध्या प्रकरण में आगामी दिनों में माननीय उच्चतम न्यायालय के संभावित निर्णय व आगामी त्यौहार बारह-वफात को लेकर जनपद के समस्त चौकी प्रभारियों के साथ मीटिंग की गई। मीटिंग में सर्वप्रथम अब तक की गई तैयारियों के संबंध में समीक्षा की गई। पुलिस अधीक्षक गोण्डा द्वारा बताया गया कि सभी चौकी प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र के लोगों से लगातार संवाद करके बताएंगे।

अयोध्या प्रकरण में माननीय उच्चतम न्यायालय के संभावित निर्णय आने वाला है, जिसका आप सभी लोग सम्मान करेंगे और समाज के सभी लोगों को जागरूक करके किसी भी प्रकार की अफवाह व झूठी भ्रामक खबरों से बचने की सलाह देंगे।