टीचर को चाकू मार छात्र ने लिया हाथ में जुर्म

अमर भारती : हरियाणा के सोनीपत से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें कक्षा 11 के एक छात्र ने अपने स्कूल की अंग्रेजी की टीचर पर चाकू से हमला कर दिया। इसके पीछे की वजह सिर्फ इतनी सी थी कि अंग्रेजी की महिला शिक्षक ने उस छात्र से गर्मी की छुट्टियों के होमवर्क की कॉपी दिखाने को कहा था। छात्र ने शिक्षिका के पेट में दो बार चाकू घोंप दिया। यह घटना सोनीपत के भिगान गांव के श्री राम कृष्णा स्कूल में हुई थी। शिक्षिका 45 साल की मुकेश कुमारी नाम की महिला थी। सूत्रों से पता चला की एक महीने की गर्मी की छुट्टियों के बाद स्कूल खुले थे।

जिसमें शिक्षिका ने छात्रों को होमवर्क करने के लिए दिया था। जो कि शिक्षिका ने कक्षा ग्यारहवीं के छात्रों से दिखाने को कहा, तो उनमें से एक छात्र ने होमवर्क की कॉपी मांगे जाने पर तेज धार वाले हथियार से टीचर पर वार कर दिया। मुकेश कुमारी ने अपने बयान में कहा, “जब मैंने उसे अपना होमवर्क पेश करने के लिए कहा, तो उसने अपने बैग से चाकू निकाला और मुझे कई बार चाकू मारा। वह अपना होमवर्क कभी नहीं करता था।” पुलिस उप अधीक्षक वीरेंद्र राव ने कहा कि चूंकि यह मेडिको-लीगल केस था, इसलिए पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

पुलिस ने कहा कि स्कूल के प्रिंसिपल नीरज त्यागी और एक शिक्षक मौके पर सबसे पहले पहुंचे थे। आरोपी छात्र ने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन मौके पर पहुंचे शिक्षक ने आरोपी को कस के दबोच लिया और त्यागी ने मुकेश को अस्पताल पहुंचाया। चाकू से वार के बाद मुकेश के शरीर से खून बहने लगा जिसके बाद मुकेश को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें खानपुर के पीजीआई में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

रिपोर्ट- अनुभव जैन

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:- 


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437