झूठे आरोपों से जनता को गुमराह कर रही सपा: डॉ. दिनेश शर्मा

  • दावा: जो वर्षों में नहीं हुआ, उसे योगी सरकार ने चार साल में कर दिखाया
  • प्रदेश के इतिहास में पहली किसानों को 62 हजार करोड़ रुपए से अधिक का भुगतान किया गया

लखनऊ। उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने शनिवार को पूर्ववर्ती सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अब सपने देखने वाली पार्टी बन गई है। धरातल पर जनाधार खो चुकी सपा सिर्फ मीडिया में अपने झूठे आरोपों से जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। सरकार की लोकप्रियता के कारण उन्हें दिन में भी तारे दिखने लगे हैं, क्योंकि पिछली सरकारों ने जो वर्षों में नहीं किया, उसे योगी सरकार ने मात्र चार साल के कार्यकाल में कर दिखाया है।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने जो गड्ढे किए थे, उसे भरने के साथ प्रदेश को विकास की राह पर लाने का काम योगी सरकार ने ही किया है। उन्होंने कहा कि किसान हितों को लेकर प्रदेश सरकार ने अनेक कार्य किए हैं। प्रदेश किसानों की आय दोगुनी करने की ओर बढ़ रहा है। 24 माफिया जेल में हैं, यूपी में जितनी चीनी मिलें हैं, उनका संचालन हो रहा है।

वह हार से उबर नहीं पाए हैं। मुख्यमंत्री के संवैधानिक पद और अनर्गल बयान देते हैं। हाल ही में चुनाव हुए थे, उनका सूपड़ा साफ हो गया। शिक्षक स्नातक चुनाव में बीजेपी को पूरी सफलता मिली। हम शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कर रहे हैं, नकलविहीन परीक्षाएं करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा डाटा सेंटर उत्तर प्रदेश में लगा है, जितने भी सर्वे हुए उनमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सबसे आगे माना गया।