जल्द ही इंडिया के लिए खेलते दिखेंगे पडिक्कल : गावस्कर

राजस्थान रॉयल को 10 विकेट से दी मात

नई दिल्ली। आईपीएल 2021के 16वां मैच गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल के बीच खेला गया था। कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने के फैसला किया। राजस्थान रॉयल ने बैंगलोर के सामने 178 रन का लक्ष्य दिया। कप्तान कोहली और देवदत्त पडिक्कल की विराट पारी ने राजस्थान को 10 विकटों से करारी मात दी। वहीं देवदत्त
पडिक्कल ने अपने आईपीएल करियर का शतक भी जड़ा।

उनके पास वो क्लास और क्षमता है

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बात से कोई आश्चर्य नहीं होगा, यदि वो जल्द ही भारत के लिए किसी फॉर्मेट में खेलते हुए दिखेंगे। क्योंकि उनके पास वो क्लास है और क्षमता है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट और रणजी ट्रॉफी में उन्होंने काफी रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने बड़े शतक बनाए हैं। 50 ओवर के क्रिकेट में वो काफी रन बनाते हैं और शतक लगाते हैं। घरेलू क्रिकेट में टी20 में उन्होंने काफी रन बनाए हैं। इसलिए अगर वो जल्द ही भारतीय टीम में आते हैं तो वो बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं होंगे।

आरसीबी की शानदार शुरुआत

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत विराट सेना के लिए काफी शानदार रही है। बैंगलोर इकलौती ऐसी टीम है जिसने अभी तक एक भी हार का सामना नही किया है। साथ ही इस मैच को जीतने के बाद आरसीबी प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है।

Leave a Reply