जरूरतमंदों का मददगार भी हुआ कोविड पॉजिटिव

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को कोरोना हो गया है. अभिनेता ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. सोनू सूद ने बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है लेकिन उनका मूड सुपर पॉजिटिव है. ऐसे में साफ है कि सोनू सूद इसे लेकर काफी सकारात्मक हैं. वहीं सोनू सूद ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी.

टि्वटर पर पोस्ट कर दी जानकारी

सोनू सूद ने इस बात की जानाकी देते हुए पोस्ट किया, नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड 19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का. याद रहे, कोई भी तकलीफ .. मैं हमेशा आपके साथ हूं.”

लोगों की मदद ना कर पाने का जताया अफसोस

कोरोना के मामले जब कम हुए थे तब सोनू उन प्रवासी मजदूरों के काम के जुगाड़ में लग गए थे जो घर तो पहुंच गए लेकिन उनके पास काम नहीं था। पिछले एक साल से वो लगातार कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करते आ रहे हैं लेकिन अब जिस रफ्तार से संक्रमितों की संख्या में रिकॉर्डतोड़ बढ़ोत्तरी हो रही है उसके आगे वो भी बेबस नजर आए। सोनू सूद ने एक ट्वीट कर कहा कि उनके पास हजारों लोगों के कॉल आ रहे हैं लेकिन सभी की मदद नहीं कर पा रहे हैं। वो बहुत लाचार महसूस कर रहे हैं।

Leave a Reply