सिंगर सोनू निगम आए ट्रोल करने वालों के निशाने पर

सोनू निगम ने ट्रोलर्स को जवाब में दी गालियां

मुंबई। सिंगर सोनू निगम आए दिन अपनी किसी न किसी बात पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते सोनू निगम ब्लड डोनेशन के लिए पहुंचे थे। वहां उन्होंने पत्रकारों से बात की जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। बता दें कि पत्रकारों से बात करते वक्त सोनू ने मास्क नहीं लगाता हुआ था। फिर क्या यूजर्स ने उन्हें मास्क न पहनने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया और उन्हें मास्क पहनने की सलाह भी दी।

इंस्टाग्राम पर भड़के यूजर्स

इंस्टाग्राम पर एक यूजर्स ने लिखा- ‘आपका मास्क कहा है?’ तो वहीं एक अन्य यूजर्स लिखा है- ‘आपने अच्छा काम किया लेकिन सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनें’ एक यूजर्स ने कहा- ‘सर ये सभी काम मास्क पहनकर भी हो जाते इसी तरह बहुत सारे कमेंट्स कई अन्य यूजर्स ने भी किए।

यूजर्स को गलियों से दिया जवाब

यूजर्स के लगातार ट्रोल करने के बाद सोनू निगम ने अपने फेसबुक पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। सोनू लिखते हैं कि ‘जो यहां आइंस्टीन बनकर आए हैं उनको मेरा जवाब, वो इसी भाषा के हकदार हैं। गधों, उल्लू के पट्ठों, रक्तदान के वक्त मास्क पहनना मना है। कितना गिरोगे लेफ्टिस्ट?’

लोगों से की रक्तदान की अपील

बता दें कि सोनू ने मुंबई के जुहू में ब्लड डोनेशन कैम्प का उद्घाटन किया था। उन्होंने सभी से अपील की थी कि जिन लोगों ने वैक्सीन नहीं लगाया है आगे आएं और रक्तदान करें, जल्द ही भारत में इसकी कमी होने वाली है। ऐसे वक्त में जब देश में ऑक्सीजन और अस्पतालों में बेड्स की कमी देखी जा रही है तो सोनू निगम फंडरेजर इवेंट के जरिए मदद में जुटे हुए हैं।

Leave a Reply