पत्नी से झगड़े के बाद बेटे ने की मां की हत्या

8 साल के मासूम बेटे ने खोला अपनी मां की हत्या का राज, पिता निकला हत्यारा -  News AajTak

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मुंडका पुलिस को 1 सितंबर की रात 9 बजे सूचना मिली कि रोशनी नाम की एक बुजुर्ग महिला को गोली मार दी गई थी। मेरे बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

मां की गोली मारकर की हत्या

दिल्ली के रोहिणी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक बेटे ने अपनी ही मां को गोली मार दी। मां की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी संदीप का पत्नी से पिछले पांच साल से झगड़ा चल रहा था। संदीप की पत्नी ने अपनी सास और ससुर के साथ एक अपार्टमेंट साझा किया।

मां को गोली मार बेटा फरार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मुंडका थाने को एक सितंबर की रात नो बजे सूचना मिली कि रोशनी नाम की एक बूढ़ी औरत को गोली मार दी गई थी। उसे बालाजी अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच शुरू की गई। महिला के 35 वर्षीय बेटे संदीप ने उसे गोली मार दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद संदीप लापता हो गया है। पुलिस के मुताबिक संदीप का अपनी पत्नी रितु से भी झगड़ा चल रहा था। इसलिए पत्नी संदीप के माता-पिता के साथ अपने 5 साल के बच्चे के साथ रोहिणी में रह रही थी। रात नौ बजे पत्नी घर पहुंची। घटना के दिन। इसके बाद संदीप किसी बात पर बहस करने लगा। हालात इतने गंभीर हो गए कि संदीप ने इसी दौरान अपनी मां को गोली मार दी। संदीप तब से लापता है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी बेटे की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.