सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा ने शादी के बाद दी शानदार रिसेप्शन पार्टी, डीजे पर जमकर थिरके

नई दिल्ली। एक तरफ कोरोना की तीसरी लहर का आगमन हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ शादियों का सिलसिला लगातार जारी है। आम व्यक्ति से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी शादी के बंधन में बंध रहे हैं। सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी, शादी और रिसेप्शन की फोटो और वीडियो लगातार वायरल हो रही हैं। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

बता दें कि दोनों लंबे समय से साथ में थे। राहुल ने बिग बॉस के घर में ही दिशा को प्रपोज किया था। इसके बाद से दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता रहा है। अब दोनों ने अपने प्यार को शादी का नाम दे दिया है।

राहुल ने घुटने के बल बैठकर पहनाई अंगूठ

शादी में दिशा ने लाल रंग का जोड़ा पहना था। साथ ही दिशा ने हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। वहीं राहुल ने क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी है। जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नज़र आए। राहुल और दिशा की वरमाला की फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई। जिसमें राहुल घुटनों के बल बैठकर दिशा को अंगूठी पहना रहे हैं। बता दें कि कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए राहुल और दिशा की शादी में केवल करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए।

रिसेप्शन में कपल ने काटा 5 मंजिला केक

शादी के बंधन में बंधने के बाद राहुल और दिशा ने शानदार रिसेप्शन पार्टी दी। रिसेप्शन पार्टी के दौरान कपल ने सिल्वर कलर के आउटफिट को चुना जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। रिसेप्शन पार्टी के दौरान कपल ने 5 फ्लोर का केक काटा। जिस पर D और R लिखा था। जो कि राहुल और दिशा के नाम का पहला अक्षर है।

हनीमून पर जाएंगे लोनावला

राहुल और दिशा ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान विदेश जाना उचित नहीं है। इसलिए वह हनीमून के लिए लोनावला जाएंगे। बता दें कि राहुल और दिशा के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नज़र आ रही थी।

Leave a Reply