भाजपा को झटका, मिथुन नहीं लड़ेंगे चुनाव

भाजपा की अंतिम सूची जारी

कोलकाता। इस वक़्त सभी लोगों की निगाहें बंगाल चुनाव पर टिकी हैं। हर कोई जीत के लिए अथक प्रयास कर रहा है। इसी बीच बंगाल की सत्ता पर कब्जा करने और तृणमूल कांग्रेस को टक्कर देने के लिए भाजपा ने अपनी आखिरी सूची भी जारी कर दी है। मिथुन चक्रवर्ती को लेकर फैल रही खबरों के लिए यह सूची एक लगाम भी है। क्योंकि बीजेपी की अंतिम सूची में अभिनेता मिथुन का नाम शामिल नही है। इसलिए यह साफ हो गया है कि मिथुन इस बार कोई चुनाव नही लड़ेंगे। बल्कि वह एक स्टार प्रचारक के रूप में चुनाव प्रचार करेंगे।

7 मार्च को ली थी भाजपा की सदस्यता

पीएम मोदी की 7 मार्च को हुई ब्रिगेड रैली में मिथुन चक्रवर्ती ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली थी। उस वक़्त सूत्रों से पता चला था कि उन्हें किसी सीट से मैदान में उतारा जाएगा। लेकिन यह बात केवल अफवाह बनकर रह गई और उस सीट से रिटायर्ड लेफ्टिनेंट सुब्रत साहा को टिकट दिया गया। हालांकि यह अब साफ हो चुका है कि मिथुन चक्रवर्ती को भाजपा में शामिल तो कर लिया गया है लेकिन उन्हें अभी चुनावी दंगल में बीजेपी नही उतार रही है।

मुम्बई से नाम कटाकर बंगाल के वोटर बने मिथुन

अभिनेता मिथुन ने बंगाल चुनाव से पहले ही अपना नाम मुंबई की वोटर लिस्ट से कटवाकर बंगाल की लिस्ट में शामिल कराया है। इसलिए वह बंगाल में वोट तो देंगे लेकिन चुनाव नही लड़ेंगे। ममता बनर्जी जिस सीट पर चुनाव लड़ रही है उसके लिए मिथुन 30 मार्च को भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी के लिए रैली करेंगे। इस चुनावी रैली में गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे।

Leave a Reply