‘निराशाजनक प्रदर्शन’ के लिए शाहरुख खान नें प्रशंसकों से मांगी माफी

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) फ्रेंचाइजी के सह-मालिक, शाहरुख खान ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ 10 रन की हार के बाद अपनी निराशा व्यक्त की। खान ने ट्विटर पर केकेआर प्रशंसकों से इयोन मोर्गन के नेतृत्व वाले केकेआर के “निराशाजनक प्रदर्शन” के लिए माफी मांगी। केकेआर को 15 वें ओवर तक जीत के लिए सात विकेट चाहिए थे, जिसमें 153 रनों का पीछा करते हुए ओपनर नीतीश राणा ने लेग स्पिनर के स्पेल की अंतिम गेंद पर राहुल चाहर को अपना विकेट गंवा दिया। मैच के चौथे शिकार बनने से पहले राणा ने 47 गेंदों में 57 रन बनाए। राणा के पवेलियन लौटने के बाद केकेआर को रन-ऑफ-बॉल की जरूरत थी, लेकिन 16 वें ओवर में क्रुणाल पांड्या को स्वीप करने की कोशिश में शाकिब अल हसन ने अपना विकेट गंवा दिया।

फेल हुए बल्लेबाज

रसेल और कार्तिक बाउंड्री के लिए संघर्ष करते दिखें। बुमराह ने शानदार ओवर में सिर्फ चार रन दिए और केकेआर को अंतिम ओवर में 15 रन चाहिए थे। कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट ने लाजवाब गेंदबाजी की और उन्होंने रसेल और पैट कमिंस का विकेट लगातार डिलीवरी पर हासिल किया और मुंबई इंडियंस को 10 रन से मैच जीतने में मदद की। अंतिम ओवर में बोल्ट ने सिर्फ चार रन दिए। इससे पहले कप्तान मॉर्गन लेग स्पिनर चाहर की गेंद पर लापरवाह शॉट खेलकर आउट हुए।

हरभजन ने भी जताई निराशा

केकेआर के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टीम की हार पर प्रतिक्रिया दी। जब केकेआर को दो रनों से जीत के लिए 13 रनों की आवश्यकता थी, तो वह बल्लेबाजी करने के लिए आए थे।

चेन्नई में हार के साथ, केकेआर अंक तालिका में पांचवें स्थान पर आ गई है। उन्होंने अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 रन से जीता था।

Leave a Reply