फर्जी पुलिस वाला बनकर किया झोलाछाप डॉक्टर का अपहरण

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में कार सवार अभियुक्तों ने झोलाछाप डाक्टर का अपहरण कर लिया। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंम मच गया।

किडनैपर्स डाक्टर को लेकर फरार हो गए। गाड़ी से आये किडनैपर पुलिस की वर्दी पहनकर डाक्टर को गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए।

डाक्टर के परिजनों ने जब देखा तो वह बचाब के लिए आगे आए लेकिन तब तक अपहरणकर्ताओं ने डाक्टर को जबरन अपनी कार में डाल चुके थे।

डाक्टर की बेटी की सूझबूझ के चलते किडनैपर्स की कार का नंबर मोबाइल में कैद कर लिया डाक्टर के परिजनों ने आनन फानन ने 112 नंबर पुलिस को सुचना दी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी गई है।

पूरा मामला अमरोहा जनपद के थाना अमरोहा देहात इलाके के कैलासा कस्बे का है। जहां के रहने वाले पी० के० विश्वाश सोनी क्लिनिक के नाम से चलाता था।

राम मंदिर 1,000 वर्षों तक सलामत रहेगा: चंपत राय- इसे भी पढ़े

25 साल पहले अमरोहा जनपद में आकर डॉक्टर यहां झोलाछाप डाक्टरी करता था, जिसे मंगलवार की रात को करीब साढ़े आठ बजे उसके क्लिनिक के बाहर आकर एक कार रूकती है।

उसमे एक बदमाश पुलिस की वर्दी में आता है, डाक्टर को बुलाकर बोलता है की साहब कार में बैठे है आप को बुला रहे हैं। डाक्टर अपने मरीजों का इलाज कर ही रहे होतें है कि वर्दी में बदमाश साहब का बहाना बना कर डाक्टर पर दबाब बनाते हैं और डाक्टर को कार के पास ले जाता है कार में बैठे बदमाश डाक्टर को गाड़ी में बात करने के दौरान खींच लेते हैं, और डाक्टर का अपहरण कर फरार हो जाते हैं।

अयोध्या में मस्जिद निर्माण के लिए दान लेने को ट्रस्ट खोलेगा बैंक खाते- इसे भी पढ़े

डाक्टर की पत्नी की माने तो वह कार सवार बदमाश को अपने मकान की छत पर खड़ी हुई पूरी घटना क्रम को देख रही थी। इतने में ही पत्नी ने अपनी बेटी को घटना की जानकारी दी तो माँ, बेटी और बेटा दोनों छत से उतर कर नीचे आए।

उन्होंने बदमाशों से अपने पति को छुड़ाने की पूरी कोशिश की तब तक बदमाश झोलाछाप डाक्टर का अपहरण कर ले गए।