समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव हुए कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ। देश में कोरोना संक्रमण  के मामलें लगातार  तेजी से बढ़ते जा रहे  है। कही राज्यों में हालात बदतर होते जा रहे है। वही उत्तरप्रदेश में भी हाल बेहाल  है। और वहां कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। जिसके चलते आज  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टण्डन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद अखिलेश ने अपने आप को घर में आइसोलेट कर लिया है। 

सीएमओ के कई अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित 

कोरोना वायरस का संक्रमण का कहर मुख्यमंत्री योगी के दफ्तर पर भी पहुंच चुका है। सीएमओ के कई अधिकारी भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके  दी जानकारी 

अखिलेश यादव ने आज  को ट्वीट करके जानकारी दी है कि ,”अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।”अखिलेश ने रविवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी जिनकी कोरोना रिपोर्ट  भी पॉजिटिव आई।

योगी आदित्यनाथ ने खुद को किया आइसोलेट

सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा मंगलवार को बताया गया “मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है। सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के ओएसडी अभिषेक कौशिक, प्रमुख सचिव एसपी गोयल और सीएम के सचिव अमित सिंह संक्रमित हो गए हैं। सीएम आवास के भी दो कर्मचारियों के संक्रमित होने की बात कही जा रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.