योद्धाओं के जज़्बे को सलाम : एक साल से फ्रंट लाइन वॉरियर्स को खाद्य सामग्री बाँट रही ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन

पिछले 4 सालों से निःस्वार्थ भाव से सेवा में जुटी फाउंडेशन

सीआरपीएफ, एनडीआरएफ, डीपी को सैनिटाइजर, मास्क, जूस आदि की कर रही आपूर्ति

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना ने सभी देशों में कहर मचा रखा है। भारत में भी कोरोना के विरुद्ध सरकार पूरी सख़्ती से निपटने जुटी है। देश में फ्रंट लाइन वॉरियर्स ने लोगों की सुरक्षा के साथ ही स्वास्थ्य के प्रति अपनी जिम्मेदारी का पूर्ण निष्ठा के साथ पालन किया है। इन्हीं फ्रंट लाइन वॉरियर्स को ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन पिछले एक साल से कोरोना से बचाव की आवश्यक सामग्री के साथ खाद्य सामग्री भी वितरित कर रही है।

4 वर्षों से जनसेवा जारी

कोरोना महामारी की आमद होते ही ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन ने जरूरतमन्दों की सहायता करने के लिए कमर कस ली थी। फाउंडेशन पिछले 4 सालों से लगातार जन सेवा का कार्य कर रही है।

इनको बाँट रही सामग्री

ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन की ओर से पिछले साल की तरह इस साल भी दिल्ली पुलिस, सीआरपीएफ, एनडीआरएफ सहित मेडिकल स्टाफ, सफाईकर्मी और अन्य जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क, सेनेटाइजर, शहद, जूस और अन्य खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।

फ्रंट लाइन वॉरियर्स के जज़्बे का सम्मान

फॉउंडेशन अध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि, इस महामारी में हमारे फ्रंटलाइन वारियर्स में जान हथेली पर रखकर जिस तरह से जन सेवा का कार्य किया है, वह अपने आप में एक दृढ़ संकल्प और जज्बे को दर्शाता है। कोरोना महामारी में कार्य कर रहे सभी योद्धाओं का ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन सम्मान करता है।

न राजनीतिक, न ही धार्मिक है फाउंडेशन

यह फाउंडेशन गैर राजनीति और गैर धार्मिक संस्थान हैं जो शिक्षा, स्वस्थ्य, समाजकल्याण, सामुदायिक विकास, महिला सशक्तिकरण, सफाई एवं वातावरण आदि राष्ट्रीय मुद्दों के लिए कार्य करता है।

यह बने फाउंडेशन के नए पदाधिकारी

ग्लोबल इंडिया फाउंडेशन के 4 साल पूरे होने पर अध्यक्ष नवीन कुमार ने फाउंडेशन के नये पदाधिकारियों की जानकारी देते हुए बताया कि डीपी श्रीवास्तव, किशोर मन्याल और आशीष कौशिक सभी उपाध्यक्ष, श्रीमती मीना गुप्ता, संदीप ठाकुर और शिवम गुप्ता महामंत्री, गीता शर्मा, खुशी गुप्ता और सुधांशु अग्रवाल सचिव, ललित गोयल कोषाध्यक्ष और नील कमल गुप्ता एवं कुणाल गुप्ता प्रवक्ता होंगे।

Leave a Reply