सलमान खान की फ़िल्म ‘राधे’ की रिलीज डेट हुई तय

40 देशों में होगी रिलीज

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान की फिल्म ‘राधे : यॉर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट तय हो गई। सलमान खान की फिल्में ईद पर रिलीज होती आई हैं। इस परंपरा को ध्यान में रखते हुए, सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने ‘राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई’ के लिए एक मेगा रिलीज योजना बनाई है। बता दें कि इस फ़िल्म के निर्देशन प्रभु देवा ने किया है जिसे 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मल्टीफॉर्मेट रिलीज और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक व्यापक रिलीज होगी। इसी के साथ ही सलमान खान ने फैंस को सरप्राइज देते हुए कहा कि फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज होगा।

कोविड प्रोटोकॉल के साथ तैयारियाँ
जी स्टूडियोज ने फिल्म की रिलीज के साथ काफी प्लानिंग भी की हैं, ताकि कोरोना जैसी महामारी में लोगों के मनोरंजन के साथ साथ उनका ख्याल भी रखा जाए। राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई’ अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जहां सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड प्रोटोकॉल्स का सख्ती से पालन किया जाएगा। इसके साथ ही जी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस जीप्लेक्स दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखने का मौका देगा।

सलमान के साथ कई लोग मुख्य भूमिका में
‘राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई’ में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर पेश किया है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बनी यह फिल्म इस साल भी ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

दुनिया के कई देशों में होगी रिलीज
मिडल ईस्ट, उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप सहित 40 देशों में इसे रिलीज करने का प्लानिंग की गई है। पिछले साल लॉकडाउन के बाद से यूके में नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

Leave a Reply