कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में रोहित शेट्टी ने दिया योगदान

मनजिंदर सिरसा ने जताया आभार

नई दिल्ली। देश मे कोरोना ने चारों तरफ तबाही मचाई हुई है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर इतनी भयावह है कि इस पर काबू पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। हर दिन नए आंकड़ो का एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया जा रहा है। जिसके कारण हर कोई चिंतित है। कोरोना के खिलाफ इस जंग में बॉलीवुड सेलेब्स एनजीओ के साथ मिलकर अपना योगदान दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी अपना योगदान दिया।

पर्दे के पीछे वो एक समझदार व्यक्ति : सिरसा

इसकी जानकारी शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘वो स्क्रीन पर खतरों का खिलाड़ी है। लेकिन पर्दे के पीछे वो एक समझदार और दयालु व्यक्ति हैं जो मानवता की परवाह करता है।’ उन्होंने आगे रोहित शेट्टी का धन्यवाद करते हुए लिखा, ‘ ‘कोविड केअर सुविधा के लिए आपके महत्वपूर्ण योगदान के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। हम आपके इस उपकार के बड़े आभारी हैं। हम प्रार्थना करते है कि आपके इस समर्थन के लिए आपको ढेर सारा आशीर्वाद मिलें।

विरल भयानी ने किया शेयर

वहीं मनजिंदर सिंह सिरसा के इस पोस्ट को विरल भायनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘रोहित शेट्टी ने एक गुरूद्वारे को कोविड पेशेंट्स के इलाज के लिए 250 बेड के आस्थाई हॉस्पिटल को आर्थिक सहयता प्रदान की है।’

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 ने आएंगे नजर

आपको बता दें कि निर्देशक कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 11 में नजर आने वाले हैं। इस शो को वो होस्ट करते नजर आएंगे। वहीं उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ‘गोलमाल’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘सिंबा’, ‘बोल बच्चन’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Leave a Reply