दबंग पिता-पुत्रों की कोरोना वारियर्स के साथ मारपीट, फाड़ी पीपीई वर्दी, मुकदमा दर्ज

दबंगों ने नगर पालिका के संविदा सफाई कर्मचारी को जाति सूचक ‘ाब्द कहे तथा गंदी गंदी गालियां दी। गालियों का विरोध करने पर पिता सहित दो पुत्रों ने जमकर मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी। कोरोना वायरस के बचाव को सफाई कर्मचारियों द्वारा पहनी गई पीपीई वर्दी (पीपीई किट) तक फाड़ डाली गई।

किसी तरह दंबगों के चुगंल से कर्मचारियों ने जान बचाई तथा पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाही की गुहार लगाई। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। ‘ानिवार को नगर पालिका के संविदा सफाई कर्मचारी चमन सिंह पुत्र रामकिशन, मौहल्ला गांधी नगर, राहुल पुत्र साबू ठेला कर्मचारी, राहुल पुत्र राजकिशोर के साथ टैªक्टर ट्राली से नगर के मौहल्ला कटरा स्थित कूड़ा उठाने के लिए गए थे।

आरोप है कि जब मौहल्ले में सफाई कर्मचारी कमरे आलम पुत्र अली हसन के मकान के निकट पहुचे तो उसने कूड़ा उठाने को लेकर जाति सूचक ‘ाब्द कहे, तथा गंदी गंदी गालियां दी। गालियों का विरोध करने पर दबंग ने पुत्र गुलफराज व अजीज के साथ मिलकर जमकर मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी।

कोरोना वायरस केे बचाव को सफाई कर्मचारियों द्वारा पहनी गई पीपीई वर्दी तक को फाड़ दिया। किसी तरह तीनों ने मौके से भाग कर जान बचाई। पुलिस को पिता पुत्र सहित तीनों के विरूद्व तहरीर देकर कार्यवाही करने की गुहार लगाई। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।