रेमो डिसूजा ने सुशांत की अधूरी ख्वाहिश का किया खुलासा

बातचीत को याद कर रोंगटे खड़े हो जाते हैं

नई दिल्ली। अगले हफ्ते की 14 तारीख को बॉलीवुड के खुशमिजाज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है। बता दें कि वह बांद्रा में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। यही वजह है कि उनके खास दोस्त, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज उन्हें याद कर रहे हैं और इसी बीच कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा ने सुशांत सिंगन राजपूत की अधूरी ख्वाहिश के बारे में बताया है। जिसको याद कर रेमो डिसूजा के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। उन्होंने सुशांत की मौत पर अफसोस भी जताया, उन्होंने कहा कि, ‘काश वह साथ होता और हम फिल्म कर पाते।’

काश कि वो मेरे पास होता
एक चैनल से बात करते समय रेमो ने बताया कि, “जब सुशांत अपनी फिल्म ‘छिछोरे’ को प्रोमोट करने के लिए रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ में आए थे, तब उन्होंने मेरे साथ डांस पर आधारित फिल्म करने की इच्छा जाहिर की थी।” रेमो ने सुशांत की तब की बातों को याद किया और कहा कि वह हर परफॉर्मेन्स के साथ अच्छा करते थे।सच में वह एक अच्छे डांसर थे। काश कि वो मेरे पास होता।

इस बारे में सोचता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं
उन्होंने कहा कि मुझे याद है जब उसने बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में सुशांत ने मुझसे कहा था ‘सर, आप जानते हैं कि मैं एक अच्छा डांसर हूं, चलो साथ में एक डांस फिल्म करते हैं।’ जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

झलक दिखला जा में हुई थी मुलाकात
आपको बता दें कि रेमो डिसूजा और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात 2010 में हुई थी। जब सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 4’ में सुशांत इस सो में भाग लिया था और रनर-अप रहे। उस दौरान रेमो, माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा के साथ बतौर जज रहे।

Leave a Reply