लॉक डाउन में भी हाई स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी दे रहा है रिलायंस जियो

अमर भारती : JioFiber ने अपने उपयोगकर्ताओं को मुश्किल की इस घड़ी में हाई स्पीड ब्रॉडबैंड से जोड़े रखने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शहरों के प्रमुख क्षेत्रों में अपनी सेवाएँ उपलब्ध कराने के साथ-साथ ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएँ प्रदान करने के लिए सभी प्रयास किए हैं। वर्तमान परिदृश्य में अधिक से अधिक नागरिक अब घर से ही काम कर रहे हैं, JioFiber ने आगरा, अलीगढ़, मेरठ, बरेली, सहारनपुर और मुरादाबाद जैसे शहरों के प्रमुख आवासीय क्षेत्रों में अपनी विश्वसनीय हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सेवाओं के साथ नागरिकों को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए अपना नेटवर्क तैयार किया है।

इसके अलावा, लॉकडाउन अवधि के दौरान ग्राहकों की बढ़ती डेटा उपयोग की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए Jio Fiber सभी मौजूदा JioFiber उपयोगकर्ताओं के लिए सभी योजनाओं में डबल डेटा दे रहा है। लॉकिंग की वर्तमान विकट स्थिति में भी JioFiber टीम द्वारा प्रदान की जाने वाली शीघ्र इंस्टालेशन और सेवाओं से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में JioFiber के ग्राहक संतुष्ट हैं। आगरा, अलीगढ़, मेरठ, बरेली, सहारनपुर और मुरादाबाद के कई उपयोगकर्ताओं ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों में इसकी भूरी भूरी प्रशंसा की है।

यहां यह उल्लेखनीय है कि JioFiber हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा वर्तमान में 13 शहरों आगरा, अलीगढ़, बिजनौर, बरेली, चंदौसी, हापुड़, मुरादाबाद, मोदीनगर, मेरठ, मथुरा, पिलखुवा, सिकंदराबाद और सहारनपुर के चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है और इसे तेजी से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अन्य प्रमुख शहरों में विस्तारित किया जा रहा है। JioFiber की 100 एमबीपीएस से शुरू होने वाली और 1 जीबीपीएस तक जाने वाली हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा के हजारों ग्राहकों में व्यक्तिगत घरों से लेकर छोटे और बड़े उद्यमी और विभिन्न क्षेत्रों के पेशेवर शामिल हैं।