आज हैट्रिक लगाने मैदान पर उतरेगी बेंगलुरु

गेंदबाजी में कोलकाता का पलड़ा भारी

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 का आज दसवां मुकाबला है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़त आज कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगी। यह मैच 03.30 बजे से चेन्नई के एमए चिंदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा। आरसीबी की इस सीजन की शुरुआत काफी अच्छी रही है। लगातार दो जीत के बाद आज आरसीबी हैट्रिक लगाने के लिए मैदान पर उतरेगी। वहीं कोलकाता को पहले मैच में जीत और दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

दिलचस्प होगा आज का मैच

आरसीबी के कप्तान इस सीज़न के दोनों मैचों में एक भी अर्धशतक नही लगाया है। वह दोनों ही मैचों में 33-33 रन बनाकर आउट हुए। ऐसे में कोलकाता के खिलाफ वह सीजन का अपना पहला अर्धशतक लगाना चाहेंगे और अपनी टीम को जीत दिलाने का हर सम्भव प्रयास करेगी। वहीं गेंदबाजी में केकेआर का पलड़ा भारी है। अब देखना यह होगा की कौन किस पर पड़ेगा भारी। आज का मैच बहुत दिलचस्प होगा।

कोलकाता की संभावित प्लेइंग XI- शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, आंद्रे रसेल, हरभजन सिंह, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस और प्रसिद्ध कृष्णा.

बैंगलोर की संभावित प्लेइंग XI- विराट कोहली (कैप्टन), देवदत्त पडिकल, शाहबाज़ अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), डैनियल क्रिस्टियन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, काइल जैमीसन, मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल.

Leave a Reply

Your email address will not be published.