सरवर नहीं आने के कारण राशन डीलर व ग्रामीण परेशान

कोरोना वायरस और लॉक डाउन के चलते ग्रामीणों को करना पढ़ रहा है मुसीबत का सामना 1 अप्रैल से वितरण होना था राशन काफी जगह अंगूठा लगाने के लिए मशीन में नहीं आ रहें है नेटवर्क की वजह से ग्रामीणों की लगी हुई है लम्बी कतार राशन के लिए है परेशान।

ऐसा ही मामला तहसील टूण्डला के गाँव पचोखरा सहित कई गाँव में सरकारी राशन की दुकान पर देखने को मिला जहाँ सरकारी दुकान पर मशीन में नेटवर्क ना आने के कारण राशन नहीं बट पा रहा है इसी को लेकर राशन डीलर और ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

वही मौके पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी अजय चौहान ने नेटवर्क की जानकारी लोगों को बताते हुए कहा कि आप लोग परेशान ना हो ।वही ग्रामीणों को कोरोना वाइरस व लाॅक डाउन के चलते सभी लोगों को बताते हुए कहा कि आप लोग कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर रखें जिससे अगर कोई संक्रमित है तो आप बच सकते हैं और मुँह को ढँककर रखें ।क्योंकि ऐसा करने से कोरोना जैसे भंयकर वाइरस को रोका जा सकता है ।

सरवर नहीं आने के कारण राशन डीलर व ग्रामीण परेशान

टूण्डला – कोरोना वायरस और लॉक डाउन के चलते ग्रामीणों को करना पढ़ रहा है मुसीबत का सामना 1 अप्रैल से वितरण होना था राशन काफी जगह अंगूठा लगाने के लिए मशीन में नहीं आ रहें है नेटवर्क की वजह से ग्रामीणों की लगी हुई है लम्बी कतार राशन के लिए है परेशान। ऐसा ही मामला तहसील टूण्डला के गाँव पचोखरा सहित कई गाँव में सरकारी राशन की दुकान पर देखने को मिला जहाँ सरकारी दुकान पर मशीन में नेटवर्क ना आने के कारण राशन नहीं बट पा रहा है इसी को लेकर राशन डीलर और ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । वही मौके पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी अजय चौहान ने नेटवर्क की जानकारी लोगों को बताते हुए कहा कि आप लोग परेशान ना हो ।वही ग्रामीणों को कोरोना वाइरस व लाॅक डाउन के चलते सभी लोगों को बताते हुए कहा कि आप लोग कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर रखें जिससे अगर कोई संक्रमित है तो आप बच सकते हैं और मुँह को ढँककर रखें ।क्योंकि ऐसा करने से कोरोना जैसे भंयकर वाइरस को रोका जा सकता है ।