रेप पीड़िता द्वारा एसएसपी ऑफिस जाकर आत्मदाह करने की कोशिश

कार्रवाई न होने का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश। मामला मथुरा का है, जहां रेप पीड़िता की रिपोर्ट तो दर्ज की जा चुकी है लेकिन अभी तक मामले की कार्रवाई शुरू नही हुई है। जिसके चलते नाराज पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की।

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

मौके पर पर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने पीड़िता को कब्जे में ले लिया। इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। बाद में पुलिस प्रशासन ने पीड़िता आश्वासन दिया कि वे इस घटना की कार्रवाई करेंगे और मामले को शांत किया।

पुलिस कर्मियों ने उसे बचाया

बता दें कि कुछ दिन पहले थाना हाईवे में एक पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस के द्वारा इस मामले पर कोई कार्रवाई नही की गई थी जिसके बाद पीड़िता ने यह कदम उठाया। इसे देख पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ कर बचाया। पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता से बातचीत की।

पीड़िता इस मामले में कार्रवाई चाहती है

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि हाईवे पुलिस ने उसके मुकदमे के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई शुरू नहीं की है। जबकि प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार यादव का कहना है कि पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस इस मामले की कार्रवाई कर रही है। इसके बाद पीड़िता ने कहा कि उसे कुछ लोगों ने बरगला दिया था। वह इस मामले में कार्रवाई चाहती है।

आरोपी की तलाश जारी

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया और उसका मेडिकल करा दिया है। निष्पक्ष जांच के साथ ही आरोपी की तलाश जारी है।

Leave a Reply